Kangana ranaut shared a throwback photograph and mentioned one other day one other fir an- Shekhawati Rides


मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ मंगलवार (23 नवंबर) को मुंबई में सोशल मीडिया पर सिख समुदाय के खिलाफ कथित रूप से अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने की वजह से एफआईआर दर्ज की गई थी. बुधवार को कंगना ने एफआईआर पर अपना रिएक्शन देते हुए इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. कंगना ने 2014 के एक फोटोशूट की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वे हाथ में ड्रिंक का गिलास लिए पोज देती नजर आ रही हैं.

साथ ही वह अपनी गिरफ्तारी का भी इंतजार कर रही हैं. तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए, कंगना ने लिखा है, ‘एक और दिन, एक और एफआईआर. अगर वे मुझे गिरफ्तार करने आते हैं, तो घर पर मेरा मूड कुछ ऐसा होगा.’ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एफआईआर दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (DSGMC) के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा, दादर के श्री गुरु सिंह सभा गुरुद्वारा के अमरजीत सिंह संधू और सुप्रीम काउंसिल नवी मुंबई गुरुद्वारा के अध्यक्ष जसपाल सिंह सिद्धू ने दर्ज कराई थी. अमरजीत सिंह संधू ने एक्ट्रेस पर उनकी कम्यूनिटी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया है.

सिख कम्यूनिटी पर अभद्र टिप्पणी करने की वजह से कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है. (Instagram/kanganaranaut)

पिछले हफ्ते, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन विवादास्पद कृषि कानूनों को रद्द करने की घोषणा के बाद कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक इमेज-टेक्स्ट पोस्ट किया, जिसमें लिखा है, ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज सरकार को घुमा सकते हैं, लेकिन यह न भूलें कि सिर्फ एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे क्रश कर दिया था. उन्होंने इस देश को कितनी भी तकलीफ दी हो, इससे फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने अपनी जान की कीमत पर उन्हें मच्छरों की तरह कुचल दिया था, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए.’

कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज शिकायत में, डीएसजीएमसी (DSGMC) ने उल्लेख किया कि उन्होंने जानबूझकर किसानों के विरोध को ‘खालिस्तानी’ आंदोलन के रूप में दिखाया है और सिख कम्यूनिटी को ‘खालिस्तानी आतंकवादी’ के रूप में भी लेबल किया है.

कंगना पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 295 ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कार्य, किसी भी वर्ग की धार्मिक भावनाओं को उनके धर्म या धार्मिक आस्थाओं का अपमान करने का इरादा) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Tags: Kangana Ranaut, Kangana ranaut controversy, Sikh Neighborhood



Disclaimer: We at www.shekhawatirides4u.com request you to take a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated net web site to acquire or view on-line.

Download Server 1

Download Server 2

Keep Tuned with shekhawatirides4u.com for extra Entertainment information.

Leave a Comment

Takonus Thala bhula news Free online video downloader sociallyTrend filmypost24Choti Diwali Wishes Jaipur Dekho Socially Keeda