Ravi Dubey, Ravi Kishan Shine In Too Lengthy & Predictable Story » Shekhawati Rides


बिंग रेटिंग4.75/10

जमीनी स्तर: रवि दुबे, रवि किशन शाइन इन टू लॉन्ग एंड प्रेडिक्टेबल स्टोरी

रेटिंग: 4.75 /10

त्वचा एन कसम: थोड़ी सी कसम

मंच: एमएक्स प्लेयर शैली: अपराध का नाटक

कहानी के बारे में क्या है?

मत्स्य कांड एमएक्स प्लेयर का नवीनतम मूल शो है। यह एक चोर-कलाकार मत्स्य थड़ा (रवि दुबे) पर केंद्रित है, जो भेस और छल का मास्टर है। एक युवा मत्स्य को आगजनी के लिए जेल में बंद कर दिया जाता है, जहां उसकी मुलाकात आनंद पंडित (पीयूष मिश्रा) से होती है, जो उसे अपराजेय चोर बनने के लिए सलाह देता है।

‘मत्स्य कांड’ शिव सिंह द्वारा लिखित, बनिजय एशिया द्वारा निर्मित और अजय भुइयां द्वारा निर्देशित है।

प्रदर्शन?

गिरगिट-एस्क चोर की भूमिका निभाने में रवि दुबे ने बहुत प्रयास किया है, और यह दिखाता है। वह बयाना, समझदार और उल्लेखनीय रूप से देखने योग्य है। रवि किशन में करिश्माई आकर्षण है जो ध्यान खींचता है। सीरीज में उनकी नकारात्मक भूमिका के बावजूद दर्शक उनसे कभी नफरत नहीं करते। जानकार आनंद त्यागी/पंडित के रूप में पीयूष मिश्रा प्रभावशाली प्रेरक हैं। ज़ोया अफरोज और मधुर मित्तल मत्स्य के कॉमरेड-इन-आर्म्स के रूप में पर्याप्त समर्थन देते हैं, या हम कहें, कॉमरेड-इन-विपक्ष।

राजेश शर्मा, नावेद असलम और श्रीकांत वर्मा हमेशा की तरह कुशल हैं।

विश्लेषण

मत्स्य कांड के हर एपिसोड का शीर्षक महाभारत के पात्रों या घटनाओं के नाम पर रखा गया है। मत्स्य के लिए आनंद पंडित की शिक्षाएं भी प्राचीन महाकाव्य की घटनाओं पर आधारित हैं। अब तक सब ठीक है। हालाँकि, यह सब एक बहुत ही नैदानिक, या हम कह सकते हैं, किताबी तरीके से आयोजित किया जाता है। बहुत सारी बातें होती हैं – बहुत अधिक बातें करना – जो थोड़ी देर बाद नसों में आ जाती हैं। पीयूष मिश्रा के आनंद पंडित पूरे समय याकी-याक जाते हैं, सत्यवाद, जीवन के सबक और आपके पास क्या है, हर जागने का क्षण।

पटकथा लेखकों ने ‘शो, बताओ मत’ की कहावत को याद रखना अच्छा किया होगा। मत्स्य कांड में, बाद का बहुत अधिक है और पूर्व का बहुत कम है। उस सब को जोड़ने के लिए कथा की कष्टदायी धीमी गति है, न कि अत्यधिक लंबे समय तक चलने के लिए। प्रति एपिसोड 40 मिनट के औसत रनटाइम के साथ ग्यारह एपिसोड, वहां देखने का जो भी मजा है उसे खराब कर देते हैं। अधिक उचित रनटाइम के साथ एक कुरकुरा, तना हुआ पटकथा, निश्चित रूप से बहुत जरूरी था।

कहा जा रहा है, मत्स्य द्वारा खींचे गए विभिन्न विपक्षों और भेषों से जुड़े प्लॉट और सबप्लॉट हल्के से दिलचस्प हैं। वे शुरू में रुचि जगाते हैं, लेकिन जल्द ही फ़िज़ूल हो जाते हैं। क्रिकेट सट्टेबाजी बहुत दूर की कौड़ी है और कायल होने के लिए असंभव है। मत्स्य द्वारा तैयार किया गया दूसरा प्रमुख चोर कुछ हद तक बेहतर है, महत्वपूर्ण शब्द ‘कुछ हद तक’ है। मत्स्य और रवि किशन के एसीपी तेजराज के बीच बिल्ली और चूहे का पीछा काफी आकर्षक है लेकिन पर्याप्त नहीं है। फिनाले एपिसोड में शोज अच्छे हैं।

सब कुछ कहा और किया, मत्स्य कांड बहुत लंबा है, बहुत अनुमानित और बहुत धीमा है जिसे एक जरूरी घड़ी के रूप में परिभाषित नहीं किया जा सकता है। फ़ास्ट-फ़ॉरवर्ड बटन पर एक उंगली के साथ एक बार की घड़ी शो के लिए एक बेहतर विवरण है। शो एक सीक्वल के लिए जगह छोड़ता है। यदि यह अमल में आता है, तो टीम स्क्रिप्ट और लंबाई में झुर्रियों को दूर करने के लिए अच्छा प्रदर्शन करेगी, ताकि एक अच्छी दूसरी सैर हो सके।

संगीत और अन्य विभाग?

मत्स्य कांड का बैकग्राउंड स्कोर आश्चर्यजनक रूप से अच्छा है। रूएल बेनेडिक्ट और जोआश बेनेडिक्ट की पहचान की एक झलक, शो के बैकग्राउंड स्कोर के पीछे के लोग, यह स्पष्ट करते हैं कि बीजीएम इतना अच्छा क्यों है। दोनों प्रसिद्ध संगीतकार विजय बेनेडिक्ट के बेटे हैं, जो ‘आई एम ए डिस्को डांसर’ से प्रसिद्ध हैं। इसके बावजूद, मत्स्य कांड का संगीत निश्चित रूप से शो का बेहतर हिस्सा है।

मनोज रेड्डी की सिनेमैटोग्राफी काफी अच्छी है। कुछ आंख को पकड़ने वाले शॉट उनके कौशल की गवाही देते हैं। मिकी शर्मा का संपादन औसत है।

हाइलाइट?

प्राथमिक कलाकारों द्वारा प्रदर्शन

पार्श्व संगीत

फिनाले में कुछ अच्छे खुलासे

कमियां?

बहुत लंबा और धीमा

बहुत ज्यादा बात करना, जो काफी विचलित करने वाला है

प्रेडिक्टेबल प्लॉट

क्या मैंने इसका आनंद लिया?

मैंने इसे सख्ती से ठीक पाया

क्या आप इसकी सिफारिश करेंगे?

केवल एक बार की घड़ी के रूप में, और केवल तभी जब आपके पास करने के लिए इससे बेहतर कुछ न हो

मत्स्य कांड वेबसीरीज की समीक्षा बिंगेड ब्यूरो द्वारा

हमारा अनुसरण इस पर कीजिये गूगल समाचार

हम भर्ती कर रहे हैं: हम ऐसे अंशकालिक लेखकों की तलाश कर रहे हैं जो ‘मूल’ कहानियां बना सकें। अपनी नमूना कहानी भेजें [email protected] (बिना नमूना लेखों के ईमेल पर विचार नहीं किया जाएगा)। फ्रेशर्स आवेदन कर सकते हैं।

The submit Ravi Dubey, Ravi Kishan Shine In Too Lengthy & Predictable Story appeared first on .

Disclaimer: We at www.shekhawatirides4u.com request you to have a look at movement footage on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming corporations. Don’t use the pyreated internet web site to acquire or view on-line.

Download Server 1

Download Server 2

Keep Tuned with shekhawatirides4u.com for extra Entertainment information.

Leave a Comment

Takonus Thala bhula news Free online video downloader sociallyTrend filmypost24Choti Diwali Wishes Jaipur Dekho Socially Keeda