Rosamund Pike Starrer Has Too Much less To Supply In Return Of The Time & Consideration It Calls for – Shekhawati Rides » Shekhawati Rides


द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू फीट। रोसमंड पाइक और अलवारो मोर्टे (फोटो क्रेडिट: स्टिल फ्रॉम शो)

द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू: स्टार रेटिंग:5.0 में से 2.5 सितारे

ढालना: रोसमंड पाइक, अलवारो मोर्टे, जोशा स्ट्रैडोव्स्की, मेडेलीन मैडेन, बार्नी हैरिस, डैनियल हेनी, ज़ो रॉबिन्स, मार्कस रदरफोर्ड और कलाकारों की टुकड़ी।

बनाने वाला: राफे जुडकिंस

निदेशक: उटा ब्रिसेविट्ज़, सल्ली रिचर्डसन-व्हिटफ़ील्ड, वेन यिप और सना हमरी।

स्ट्रीमिंग चालू: अमेज़न प्राइम वीडियो।

भाषा: अंग्रेज़ी

रनटाइम: प्रति एपिसोड 55 से 60 मिनट।

समय की समीक्षा का पहिया: इसके बारे में क्या है:

दूर देशों में, फिर से अंधेरा छाने के साथ ही उभार शुरू हो गया है। कुंजी अब बड़ी हो गई है और दोनों अच्छी चींटी बुराई इसके पीछे हैं। जादू यहां मौजूद है लेकिन हर कोई इसे ऐस सेडाई की महिलाओं तक नहीं पहुंचा सकता है। Moiraine (पाइक) उसी कुंजी को खोजने के लिए बाहर है और इस काम पर है कि अंधेरे को दुनिया पर हावी न होने दें क्योंकि व्हील ऑफ टाइम घूमता है।

समय की समीक्षा का पहिया: क्या काम करता है:

द व्हील ऑफ टाइम लेखक रॉबर्ट जॉर्डन द्वारा लिखित इसी नाम की पुस्तक श्रृंखला का दृश्य रूपांतरण है। मैंने किताबें नहीं पढ़ी हैं, इसलिए मेरा विश्लेषण पूरी तरह से दृश्य अनुकूलन की पेशकश पर होगा। शो के इर्द-गिर्द मूल विचार एक ऐसे ‘पहिया’ के बारे में है जो अपने साथ इतिहास को मोड़ता है। जब एक चक्र पूरा हो जाता है, तो जो आत्माएं एक बार चली गई थीं, वे वापस अस्तित्व में आ जाती हैं।

द व्हील ऑफ टाइम में मेरे लिए जो बात सबसे अलग है, वह यह है कि महिलाओं के पास एजेंसी है। जॉर्डन और फिर राफे जुडकिंस द्वारा आगे बढ़ाया गया, ऐसी महिला पात्रों का निर्माण करें जो विविध हैं और निश्चित रूप से संकट में नहीं हैं। पुराने जमाने में सेट किए गए अन्य सभी फंतासी नाटकों के विपरीत, जहां पुरुषों ने लड़ाई का नेतृत्व किया और महिलाओं को उन्हें कमजोर करने या भावनात्मक स्पर्श देने के लिए इस्तेमाल किया गया, द व्हील ऑफ टाइम उन्हीं महिलाओं को अधिकार देता है। कहानी कहती है कि पुरुष शक्ति से पागल हो गए थे, और केवल महिलाएं ही इसकी ताकत पर खरी उतर सकीं।

ब्रह्मांड को स्थापित करने के लिए सीज़न लेने वाले पूर्ववर्तियों के विपरीत, द व्हील ऑफ़ टाइम सीधे व्यवसाय में आ जाता है। अब इसके फायदे भी हैं और नुकसान भी। आइए इस खंड में पेशेवरों के बारे में बात करते हैं। मुझे समीक्षा के लिए पहले सीज़न से 6 एपिसोड मिले। तथ्य यह है कि हम सीधे व्यापार में थे, ब्रह्मांड में एक त्वरित प्रवेश था। ईमानदारी से, गेम ऑफ थ्रोन्स और लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ने निश्चित रूप से हमें आने वाले कई फंतासी नाटकों के लिए तैयार किया है।

द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू आउट!
द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू फीट। रोसमंड पाइक और अलवारो मोर्टे (फोटो क्रेडिट: स्टिल फ्रॉम शो)

द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू: स्टार परफॉर्मेंस:

रोसमंड पाइक मैट्रिआर्क मोइरेन की तरह गैंडालफ की भूमिका निभाता है। अभिनेता के पास आपको आंखों से पकड़ने के लिए एक रेंज और कमांड है, लेकिन जब आपने सालों तक इसी तरह के फिगर को देखा है, तो आप सामान्यता के लिए समझौता नहीं कर सकते। पाइक, जो निर्माता भी है, अपने द्वारा छुपाए गए रहस्यों के साथ साज़िश रचने में सफल हो जाती है, लेकिन यह 6 घंटे के निवेश के लिए बहुत कम प्रतिफल है।

मनी हीस्ट के प्रोफेसर अलवारो मोर्टे वह व्यक्ति बन जाते हैं जो चीजों की योजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए नकली है। जबकि दो पूरी तरह से विपरीत पात्रों के बीच स्वर में बदलाव काबिले तारीफ है, लेकिन उन्हें ज्यादा कुछ करने को नहीं मिलता है। वह एक ऐसे व्यक्ति के रूप में स्थापित है जिसे पराजित नहीं किया जा सकता है लेकिन वह बहुत जल्दी हार जाता है और शोरबा फिर से कच्चा रहता है।

जो किरदार सबसे अलग है, वह है ज़ोए रॉबिन्स द्वारा निभाया गया न्यानेव। शो में एकमात्र चरित्र पूरी तरह से तीन आयामी लिखा गया है और आप उसके लिए दुनिया की कल्पना तब भी कर सकते हैं जब आपको बताया न जाए। रॉबिन्स अपने मजबूत आचरण के साथ, बार-बार भेद्यता के संकेत दिखाते हुए इस चरित्र के साथ न्याय करते हैं और शो के सबसे अच्छे पहलुओं में से एक बन जाते हैं। मार्कस रदरफोर्ड, बार्नी हैरिस सहित अन्य को कुछ अच्छे हिस्से मिलते हैं लेकिन ज़ो के आकार के बराबर नहीं हैं।

समय की समीक्षा का पहिया: क्या काम नहीं करता:

Google का कहना है कि द व्हील ऑफ़ टाइम टाइम्स की किताबें, जो श्रृंखला में 14 हैं, कुछ अतिरिक्त पूरक के साथ जो मुख्य के बीच प्रकाशित हुई थीं, 1990 में शुरू हुई थीं। इससे बहुत पहले, 1954 में, जेआरआर टॉल्किन ने पहले ही दुनिया को सबसे विपुल कल्पनाओं में से एक दे दिया था। नाटक (अपनी आवाज में आधार के साथ मेरे साथ कहो) लॉर्ड ऑफ द रिंग्स। इसलिए जब वह बाद के लिए एक बाइबिल बन गया, जॉर्डन के काम पर इसका प्रभाव बहुत भारी है।

शुरुआती सीक्वेंस जिसके बारे में मैंने पहले भी बात की थी, वह भी उठा हुआ लगता है। यहां तक ​​​​कि हॉबिट्स जैसे प्रक्षेपवक्र और राक्षस को खत्म करने के लिए गांव के लोगों को कैसे चुना जाता है, यह बहुत समान लगता है। और जब यह टॉल्किन के प्रतिबिंब से थोड़ा दूर जाने का फैसला करता है, द व्हील ऑफ टाइम जल्द ही जॉर्ज आरआर मार्टिन के गेम ऑफ थ्रोन्स के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलता है। हाल के दिनों में एक शो द विचर दोनों से एक अलग पहचान रखने में कामयाब रहा है।

यदि यह एक भूलने योग्य सवारी बनाने के लिए पर्याप्त नहीं था, तो लेखक अपने पात्रों को परतें देना भूल जाते हैं। मुझे पता है कि और भी सीज़न हैं, लेकिन क्या यह एक बड़े शो के लिए पायलट नहीं होना चाहिए था? अगर मुझे पायलट में पर्याप्त निवेश नहीं किया गया है, तो आप मुझसे पूरी यात्रा में शामिल होने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं?

द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू आउट!
द व्हील ऑफ टाइम रिव्यू फीट। रोसमंड पाइक और अलवारो मोर्टे (फोटो क्रेडिट: स्टिल फ्रॉम शो)

समय की समीक्षा का पहिया: अंतिम शब्द:

कुल मिलाकर बड़े समय के निवेश के बदले में बहुत कम उत्साह है। यदि आपने अंदर जाने का फैसला किया है, तो शून्य उम्मीदों के साथ जाएं। रोसमंड अच्छा है लेकिन यह एक महाकाव्य शो बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है।

ज़रूर पढ़ें: सेक्स एजुकेशन सीज़न 3 की समीक्षा: अब हम केवल दर्शक नहीं हैं, हम थेरेपी प्राप्त करने वाले हैं और यह ओह्ह्ह सू गूद है!

हमारे पर का पालन करें: फेसबुक | इंस्टाग्राम | ट्विटर | यूट्यूब



Disclaimer: We at www.shekhawatirides4u.com request you to have a look at movement photos on our readers solely with cinemas and Amazon Prime Video, Netflix, Hotstar and any official digital streaming firms. Don’t use the pyreated internet website to acquire or view on-line.

Download Server 1

Download Server 2

Keep Tuned with shekhawatirides4u.com for extra Entertainment information.

Leave a Comment